Pakistan Team के मजुदा कप्तान सादी करने जा रह है

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम अगले साल अपनी जिंदगी की नई पारी की शुरुआत कर सकते हैं। बाबर आजम अगले साल अपने चचेरे भाई से शादी कर सकते हैं। जियो न्यूज के हवाले से यह खबर सामने आई है। बाबर आजम तीनों प्रारूपों में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी कर रहे हैं और वह इस टीम के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। मौजूदा दौर में दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार बाबर आजम को साल 2019 में सरफराज अहमद की जगह पाकिस्तान की वनडे और टी20 टीम का कप्तान बनाया गया था.

जियो न्यूज के मुताबिक बाबर आजम अगले साल अपने चाचा की बेटी से शादी कर सकते हैं और दोनों परिवारों ने आपसी सहमति से इस पर सहमति जताई है. पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट टीम के कप्तान अजहर अली ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ सवाल-जवाब सत्र के दौरान शादी की बात को लेकर बाबर आजम को चिढ़ाने के एक दिन बाद यह खबर आई है। जब एक फैन ने अजहर अली से पूछा कि आप बाबर आजम को क्या सलाह देना चाहेंगे तो उन्होंने जवाब दिया कि, मैं बाबर को शादी करने की सलाह देना चाहूंगा.

आपको बता दें कि हाल ही में बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में जिम्बाब्वे को 2-1 से हराया था. तीन मैचों की इस सीरीज में बाबर आजम ने 95 रन बनाए। इस सीरीज में एक मैच जीतने के बाद पाकिस्तान को दूसरे मैच में हार मिली, लेकिन तीसरे मैच में वापसी करते हुए पाकिस्तान ने सीरीज जीत ली। दूसरी ओर, पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से क्लीन स्वीप किया था। पाकिस्तान ने पहला मैच एक पारी और 116 रन से जीता जबकि दूसरा मैच एक पारी और 147 रन से जीता। बाबर आजम इस समय वनडे रैंकिंग में 835 अंकों के साथ दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज हैं।

Leave a Comment